चेन्नई। श्रीदेवी के साथ ‘सदमा’, ‘आकली राज्यम’ और ‘सिगप्पु रोजाकल’ जैसी फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता से नेता बेन कमल हासन रुपहले पर्दे पर भले ही सबसे रोमांटिक जोड़ों में से एक में गिने जाते हों लेकिन असल जिंदगी में उन दोनों के बीच भाई-बहन जैसा संबंध था. कमल हासन ने कहा कि श्रीदेवी एन थांगाची (श्रीदेवी मेरी छोटी बहन की तरह थीं). श्रीदेवी और हासन ने गुरु, वरुमयिन निरम सिवप्पू, वाजवे मायम और मुंद्रम पिरई जैसी कई तमिल फिल्मों में भी साथ काम किया.

दुबई में पिछले हफ्ते दुर्घटनावश बाथ टब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हो गई थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म उद्योग से ही की थी. बाद में हिंदी सिनेमा में सफल करियर बनाने के लिए वह मुंबई आ गईं थीं.

तमिल पत्रिका आनंद विकटम में अपनी साप्ताहिक श्रृंखला में हासन ने लिखा कि उन दिनों विवाहित जोड़ों की तुलना हमसे की जाती थी, कहा जाता था कि वे कमल और श्रीदेवी की तरह लगते हैं. वे हमें साथ गाते और गले मिलते देखते थे. हमने सच छिपाकर रखा (अपने रिश्ते की प्रकृति के बारे में) ताकि उनके सपने टूट न जाएं.

यह भी पढ़ें- आखिरी बार इस एड में नज़र आईं थी श्रीदेवी, डेढ़ करोड़ बार देखा गया ये वीडियो

श्रीदेवी के निधन के बाद कमल हासन ने ट्वीट किया था कि मैंने श्रीदेवी के एक किशोरी से लेकर एक खूबसूरत महिला बनने तक के सफर को देखा है. उन्हें जो स्टारडम हासिल हुआ, वह उसकी सही हकदार थीं. उनसे आखिरी मुलाकात सहित कई खुशनुमा पल मेरे जेहन में है. सदमा की लोरी अब मुझे सता रही है. उनकी बहुत याद आएगी.

भाषा इनपुट