कंट्रोवर्श‍ियल फिल्म ‘कामसूत्र 3D’ की एक्ट्रेस सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत कार्डियक अटैक से हुई. बता दें, सायरा से पहले शर्लिन चोपड़ा को बतौर एक्ट्रेस साइन किया गया था. कुछ हिस्से शूट भी किए गए थे लेकिन विवाद होने के बाद शर्लिन ने फिल्म छोड़ दी और उसके बाद सायरा को इस फिल्म में काम मिला. फिल्म के डायरेक्टर रूपेश पॉल ने सायरा की मौत पर दुख जताया है. उन्हें इस बात से भी दुख है फिल्म इंडस्ट्री ने एक्ट्रेस निधन पर कोई सहानुभूति नहीं जताई. रुपेश ने कहा, सायरा एक रुढ़िवादी मुस्लिम परिवार से आती थी बावजूद इसके उन्होंने इस फिल्म में काम करना कबूल किया. वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस थीं.

Image result for kamasutra 3d film, saira

बता दें, ‘Kamsutra 3D’ एक विवादस्पद फिल्म थी जिसमें व्यक्ति के सेक्शुअल बिहेवियर के बारे में खुलकर समझाया गया है.बेहद उत्तेजित करने वाले दृश्‍य भी फिल्‍म के ट्रेलर में दिखाए गए हैं.कामसूत्र 3डी वात्स्यायन का कामसूत्र है.यह संस्कृत साहित्य में रचित एक प्राचीन भारतीय ग्रंथ है.

क्या होता है कार्डियक अरेस्‍ट?
कार्डियक अरेस्‍ट का मतलब है अचानक अचानक दिल का काम करना बंद हो जाना. ये कोई लंबी बीमारी का हिस्‍सा नहीं है इसलिए ये दिल से जुड़ी बीमारियों में सबसे खतरनाक माना जाता है. कार्डियक अरेस्ट में दिल का ब्लड सर्कुलेशन पूरी तरह से बंद हो जाता है. दिल के अंदर वेंट्रीकुलर फाइब्रिलेशन पैदा हो जाने से इसका असर दिल की धड़कन पर पड़ता है. इसलिए कार्डियक अरेस्ट में कुछ ही मिनटों में मौत हो सकती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.