बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आरोप लगाया कि ‘क्वीन’ फिल्म के निर्देशक विकास बहल ने उन्हें कई मौकों पर असहज महसूस कराया था. कंगना का ये बयान प्रोडक्शन हाउस ‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी द्वारा फिल्म निर्देशक पर छेड़छाड़ का आरोप फिर से लगाए जाने के बाद आया है.

‘फैंटम फिल्म्स’ की एक महिला कर्मचारी ने पिछले साल आरोप लगाया था कि निर्देशक विकास बहल ने उसके साथ गोवा की यात्रा के दौरान अनुचित तरीके से व्यवहार किया. बहल पहले फैंटम फिल्म्स में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंतेना के साथ पार्टनर थे. हफपोस्ट इंडिया में हाल ही में छपे एक ऑर्टिकल में महिला ने अपने आरोपों को दोहराते हुए उस घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी शेयर की थी.

कंगना ने एक बयान में कहा, ‘मैं पूरी तरह से उस पर (महिला) विश्वास करती हूं. हम जब 2014 में ‘क्वीन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त शादीशुदा होने के बावजूद भी बहल मेरे सामने यह शेखी बघारते थे कि वह रोज-रोज एक नई लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं. वह मुझे जल्दी सो जाने और कूल न होने का ताना मारते थे.

रनौत ने कहा, ‘‘ हम जब कभी भी मिलते थे वह मेरी गर्दन पर अपना चेहरा रखकर मुझे कसकर पकड़ते थे और मेरे बालों को सूंघते थे. मुझे उन्हें हटाने में काफी जोर लगाना पड़ता था.’ फिल्म निर्माता हंसल मेहता और पटकथा लेखक अपूर्व असरानी फिल्म उद्योग के ऐसे लोगों में शामिल हैं जिन्होंने विकास बहल की निंदा की है.

कंगना रनौत का ये बयान ऐसे समय में आया है जब तनुश्री दत्ता एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं. उनके इक इंटरव्यू में इस खुलासे के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचा हुआ है. इसके बाद नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी भेजा था तो वहीं तनुश्री भी नाना के खिलाफ पुलिस से शिकायत करने पहुंची थी.