बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. दरअसल, डॉक्‍टर्स ने फ‍िल्‍म के टाइटल पर आपत्‍त‍ि जताई थी. उनका कहना है कि ये टाइटल मनोरोग को गलत तरीके से पेश करता है.

कैंसर फ्री होने के बाद भी दो महीने और न्यूयॉर्क में रहेंगे ऋषि कपूर, रणबीर और नीतू कपूर के बारे में कही ये बात

इसके बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन ने भी फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई थी. हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इसे बदलने की कोई भी बात सामने नहीं आई है लेकिन विवाद को देखते हुए वे इससे बदलने के बारे में सोच जरूर सकते हैं. बता दें, फिल्म का पोस्टर सामने आते ही ‘इंडियन साइकायट्रिक सोसायटी’ (आईपीएस) ने फ‍िल्‍म पर आपत्‍त‍ि जताई है.

गौरतलब है कि इससे पहले ये दोनों फिल्म ‘क्वीन’ में एक साथ नजर आए थे. जब राव से पूछा गया कि दोनों के साथ काम करने पर क्‍या इनका अहम बीच में आएगा तो राव ने कहा कि, ‘नहीं. ऐसा नहीं होगा. मेरा विश्वास कीजिए कि मेरे लिए अभिनय अहम का विषय नहीं है. यह बेहद पवित्र है, यह सिर्फ और सिर्फ भावनाओं से जुड़ा है’. इसलिए ईगो के बीच में आने का सवाल नहीं है.

Mental-Hai-Kya

इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं वहीं फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना, जयललिता की बायोपिक फिल्म में भी काम करती नजर आएंगी. खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्हें काफी मोटी रकम ऑफर की गई है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.