बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का कहना है कि फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ में सभी स्टंट उन्होंने खुद किए और इसका आनंद भी लिया. ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित फिल्म है. इसके निर्देशक कृष हैं और इसका निर्माण कमल जैन और निशांत पिट्टी के सहयोग से ‘जी स्टूडियो’ कर रहा है. फिल्म में कंगना लीड रोल में दिखेंगी. Also Read - Sonu Sood शुरू करने जा रहे हैं देश का सबसे बड़ा ब्लड बैंक, 'सोनू फॉर यू' से राह होगी आसान    

सोनू ने कहा कि इस फिल्म में उन्होंने ढेर सारा एक्शन और तलवारबाजी की है. सोनू ने कहा, “मुझे खुद स्टंट करने में मजा आता है और यह मुझे ऊर्जावान रखता है. मुझे लगता है कि इस बात से भी आत्मविश्वास आता है कि आप जानते हैं कि चीजों व्यवस्थित हैं.”

Look test for my next… any guesses😉

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

उन्होंने कहा, “जब आप एक प्रतिभाशाली निर्देशक, ढेर सारे कलाकारों और शानदार तकनीकी टीम के साथ काम करते हैं, तो गलत होने का सवाल ही नहीं होता.” जानकारी के मुताबिक, निर्माताओं ने उन्हें ‘बॉडी डबल’ लेने का सुझाव दिया था, लेकिन सोनू ने मुंबई और हैदराबाद में शूटिंग के दौरान सारे खतरनाक स्टंट खुद दिए.

वहीं अगर कंगना रणौत की बात करें तो अब उनकी एक और नई फिल्म अनुराग बसु के साथ शुरू होने वाली है. इस फिल्म का नाम ‘इमली’ बताया जा रहा है. अनुराग बसु के साथ कंगना ने ‘गैंगस्टर’ फिल्म से अपना करियर शुरू किया था. ‘गैंगस्टर’ के बाद कंगना ने अनुराग बसु की फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ में काम किया था.