बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(kangna ranaut) और सोनू सूद(sonu sood) का फिल्म मणिकर्णिका को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. सोनू सूद के इस फिल्म से हटने के बाद से ही नए बयान सामन आ रहे हैं. ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माता कमल जैन ने अब इस बारे में नया बयान दिया है. उन्होंने कहा कि निर्देशक क्रिश के अपनी नई फिल्म में व्यस्त होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म के पैचवर्क पूरा करने और कुछ अतिरिक्त दृश्यों को निर्देशित करने के लिए सबसे बेहतर माना गया.

उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने फिल्म को ‘हाइजैक’ नहीं किया है. फिल्म को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए जैन ने अपने बयान में कहा, “फिल्म के अतिरिक्त दृश्यों की शूटिंग मुंबई के पास करजत में एनडी स्टूडियोज में हो रही है. अंतिम शेड्यूल पूरा होने के बाद हमने फिल्म की लाइन-अप देखी, हमने फैसला किया कि पैचवर्क के अलावा हमें कुछ अतिरिक्त दृश्यों को फिल्माने की भी जरूरत है.”

🐘❤️

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

उन्होंने कहा, “जैसे ही दृश्य लिखे गए, हमने कंगना से अतिरिक्त तारीखों के लिए संपर्क किया. लेकिन, क्रिश तब तक अपने अगले प्रोजेक्ट से जुड़ चुके थे. इस बात से प्रभावित होकर कि कंगना शुरू से इस फिल्म से रचनात्मक रूप से कितना जुड़ी रही हैं, हमें लगा कि वह फिल्म की जिम्मेदारी उठाने के लिए बेहतर शख्स होंगी.” जैन ने कहा, “इसलिए, इस प्रोजेक्ट का हाइजैक नहीं हुआ है. जो भी निर्णय लिए गए हैं वे निर्माता और स्टूडियो के पूरे समर्थन से लिए गए हैं.”

🔨

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

अभिनेता सोनू सूद ने इसे फिल्म ‘सिम्बा’ के प्रति पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते इसे छोड़ दिया. हालांकि, कंगना ने सोनू को निशाने पर लेते हुए दावा किया है कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ी, क्योंकि वह एक महिला के निर्देशन में काम नहीं करना चाहते थे. ये आरोप लगाने के बाद सोनू ने कंगना पर महिला कार्ड खेलने का आरोप लगाया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.