नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में अपने बयानों से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों बेहद खुश हैं. दरअसल उनके छोटे भाई अक्षत की नवंबर में शादी है. अभिनेत्री ने रविवार को ट्विटर पर भाई की शादी के पहले रस्मों की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए. तस्वीरों में कंगना अपने भाई को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि विशेष रूप से ‘बधाई’ रस्म को नाना-नानी के घर पर किया जाता है, जिन्हें शादी का निमंत्रण सबसे पहले दिया जाता है. Also Read - कंगना रनौत ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को किया याद, ट्विटर पर लिखा 'काइंड....

वहीं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने बताया कि अक्षत की शादी नवंबर में होने वाली है. उन्होंने ट्वीट किया, “मंडी में नाना के घर पर आज अक्षत की बधाई के लिए आए हैं, यह शादी के निमंत्रण की शुरुआत होती है, जिसे नाना-नानी द्वारा आयोजित किया जाता है.” इस अवसर पर कंगना ने हरे रंग की साड़ी और सुनहरे आभूषण पहने थे.

इस बीच शनिवार को कंगना ने दावा किया था कि महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार द्वारा उनके खिलाफ एक नई प्राथमिकी दर्ज की गई है. उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य सरकार अपना ध्यान उनसे हटा नहीं पा रही है.