नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड लगातार सवालों के घेरे में हैं. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म, मूवी माफ़िया, आउटसाइडर-इनसाइडर जैसे विषयों पर लगातार बहस हो रही है. हिंदी सिनेमा जगत में अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर अपना तेवर दिखाया है. पिछले कई महीनों से अपने तीखे बयान से सुर्खियां बंटोरने वाली कंगना ने इस बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे सितारों पर निशाना साधा है. Also Read - नगमा ने NCB पर उठाए सवाल, ड्रग्स के लिए कंगना को समन क्यों नहीं भेजती?

कंगना की डिजिटल टीम ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को आड़े हाथ लिए. ट्विटर पर एक यूजर ने रणबीर कपूर की सभी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट शेयर की थी. इसी पर कंगना की तरफ से ट्वीट करते हुए लिखा गया, “रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर है लेकिन किसी में उन्हें रेपिस्ट कहने की हिम्मत नहीं है, दीपिका पादुकोण खुद को मानसिक बीमारी से ग्रसित बता चुकी हैं, लेकिन कोई उन्हें साइको या विच नहीं कहता, यह सब नाम सिर्फ छोटे शहरों और सज्जन परिवार से आने वाले मेहनती आउटसाइडर्स के लिए आरक्षित किए गए हैं.” Also Read - ड्रग्स केस में 'छपाक': दीपिका आज गोवा से लौटेंगी वापस, कल NCB के सवालों के चलेंगे बाण

यही नहीं कंगना ने अपने अंदाज़ में आयुष्मान खुराना पर भी निशाना साधा है. मगर इस बार कंगना की ज़बान ने बहुत तेज़ी दिखाते हुए आयुष्मान को चापलूस आउटसाइडर्स बता दिया. कंगना रनौत टीम ने कमाल आर खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,”चापलूस आउटसाइडर्स माफियाओं को सिर्फ एक वजह से सपोर्ट करते हैं और इसकी वजह भी उनका बिचौलियापन है, किसी को भी उनसे कोई खतरा नहीं है और वे कंगना और सुशांत सिंर राजपूत जैसे कुछ लोगों को नकारते हैं उनका मजाक उड़ाते हुए संघर्ष का पूरा फायदा उठाते हैं.”

बता दें कि ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत सुसाइड केस में आयुष्मान दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आए थे. इसी वजह से उनके नाम पर ऐसे ट्वीट्स दागे गए.