तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रहा है. वह अब अपनी अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका..’, ‘मेंटल है क्या’ और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए तैयार हैं. कंगना का कहना है कि वह एक ऐसी कलाकार हैं, जिसने हमेशा विविध किरदारों को चुना है और परंपरागत ढाचे को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि वह लीक से हटकर चलने में विश्वास रखती हैं.

mental

‘मणिकर्णिका : झांसी की रानी’ के बारे में कंगना ने बताया, “फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं. मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी.”

Image result for kangana manikarnika, india.com

उन्होंने कहा, “मैं ऐसी कलाकार हूं, जिसने हमेशा विविध किरदारों को चुना है और परंपरागत ढाचे को चुनौती दी.”वह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘मेंटल है क्या’ का भी हिस्सा हैं. फिल्म में वह ‘क्वीन’ के अपने सहकलाकार राजकुमार राव के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी. कंगना को आशा है कि दर्शक उनकी इस फिल्म को भी पसंद करेंगे.

Image result for kangana manikarnika, india.com

इस फिल्म में व्यस्त कंगना ने कहा, “हमें वास्तव में सफलता और विफलता के बारे में नहीं पता होता, क्योंकि यह हमारे हाथों में नहीं होती. हमने शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है. मुझे आशा है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी.”

Image result for kangana manikarnika, india.com

इसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए काम शुरू करेंगी. फिल्म में वह कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगी.कंगना ने कहा, “मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाहती हूं.”

(इनपुट आईएनएस)

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.