लॉस एंजेलिस: दिवाली का मौका है, हर कोई जश्न के मूड में है और ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) भी इससे परे नहीं हैं. कंगना फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ की तैयारी के लिए लॉस एंजेलिस में हैं. उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर आधारित है. काम के बीच में वक्त निकालकर कंगना फिल्म की टीम के साथ दिवाली के जश्न में भी शामिल हुईं.

 

View this post on Instagram

 

#Diwali came early for Kangana as she preps for Thalaivi in L.A. 😍😍😍

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना के इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज हैं. वीडियो में कंगना अपनी बहन रंगोली और ‘थलाइवी’ की टीम के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं, जहां उनकी टेबल पर एक अनारकली मोमबत्ती को जलते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, “कंगना के लिए दीवाली जल्दी आ गई क्योंकि वह लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में थलाइवी की तैयारी कर रही हैं.”

अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘सांड की आंख’, तापसी ने कुछ इस अंदाज में दिया सीएम केजरीवाल को धन्यवाद

तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ नामक इस फिल्म को दक्षिण के जाने-माने निर्देशकों में से एक ए. एल. विजय निर्देशित कर रहे हैं. ‘बाहुबली’ और ‘मणिकर्णिका’ फेम लेखक के. वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित इस फिल्म का बिब्री एंड कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर.सिंह कर रहे हैं.