अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वह हमेशा से क्षेत्रीय फिल्मों में काम करना चाहती थीं. वह ‘जया’ नामक द्विभाषी फिल्म में नजर आने वाली हैं जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है. कंगना ने कहा कि उनकी जीवनगाथा भी जयललिता जैसी है. कंगना शनिवार को अपने 32वें जन्मदिन पर मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं, जब उन्होंने यह बताया कि वह दिवंगत जयललिता का रोल निभाएंगी.

Kangana Ranaut: ‘मणिकर्णिका’ के लिए कंगना की अजीबो-गरीब डिमांड, फिल्म को मिलना चाहिए था नेशनल अवार्ड

कंगना ने कहा, “मैं हमेशा क्षेत्रीय फिल्मों में काम करना चाहती थी क्योंकि जब हम तमिलनाडु या आंध्र प्रदेश जाते हैं, तो हमें एहसास होता है कि वहां के लोग केवल अपने स्थानीय फिल्म उद्योग द्वारा बनाई गई फिल्में देखते हैं. इसलिए देश का वो हिस्सा थोड़ा अलग है. मैं वहां पर काम करने के लिए एक अच्छे अवसर की प्रतीक्षा कर रही थी और फिर यह फिल्म मेरे काम आई. मैं अपनी बायोपिक पर काम कर रही थी, लेकिन उनकी (जयललिता) कहानी मेरी कहानी से काफी मिलती-जुलती है. वास्तव में, सफलता के मामले में उनकी कहानी मेरे से बड़ी है.”

उन्होंने कहा, “जब मैंने इस फिल्म का विषय सुना, तो मुझे दोनों कहानियों के बीच कई समानताएं मिलीं. इसलिए जब मुझे उनकी या मेरी कहानी पर आधारित फिल्म करने का विकल्प मिला, तो मैंने उनकी कहानी चुनी. यह मुख्य रूप से तमिल में बनाई जाएगी. हिंदी में भी रिलीज होगी.”

तमिल में फिल्म का नाम थलावी और हिंदी में जया होगा. इस फिल्म का निर्देशन ए. एल. विजय करेंगे जो दक्षिण के प्रमुख फिल्म निमार्ताओं में से एक हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ