Actress Kangana Ranaut- बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फिल्म Manikarnika: The Queen of Jhansi को अच्छा रिस्पांस मिलने पर सक्सेस पार्टी रखी थी. जहां उन्होंने रणबीर कपूर को देश का irresponsible नागरिक कहा. कंगना ने कहा कि उन्हें याद है जब रणबीर ने एक इंटरव्यू में राजनीति के बारे में बात करने से मना कर दिया था.

Manikarnika: सपोर्ट नहीं मिलने पर कंगना रनौत ने निकाली भड़ास, झांसी की रानी क्या मेरी चाची हैं?

कंगना यही नहीं रूकी उन्होंने कहा- रणबीर कपूर किसी को कह रहे थे कि मेरे घर में तो बिजली पानी आता है, मैं क्यों पॉलिटिक्स से? आप जानते हैं कि देश की वजह से आपका घर है. ये देशवासियों का ही पैसा है, जिससे आप मर्सिडीज में बैठे हैं. आप इस तरह से कैसे बात कर सकते हैं?’


कंगना ने कहा- ‘हम तो फिल्मों में काम करने वाले हैं, हम कैसे पॉलिटिक्स की बात करें? ये गैर जिम्मेदाराना है. मैं ऐसा नहीं कर सकती. इससे मेरा करियर भी चला जाए तो चला जाए. मेरे घर में बिजली पानी आ जाए तो इसका मतलब ये नहीं कि मुझे किसी की पड़ी नहीं हुई.

बता दें, मणिकर्णिका भारत की महान वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पर आधारित है. फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौज़ के किरदार में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी झलकारी बाई के रोल में दिखाई दी हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.