टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक जाना माना चेहरा है. सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से लोगों के दिलों दिमाग में छाने वाली अंकिता जल्द ही बड़े परदे पर नज़र आएंगी. फिल्म का नाम है ‘मणिकर्णिका’. फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं. ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद भी अंकिता को कई टीवी सीरियल ऑफर हुए थे लेकिन उन्होंने काम करने से मना कर दिया. जिसकी वजह से लंबे समय से वे पर्दे से दूर हैं लेकिन फैंस का उनके प्रति लगाव कम नहीं हुआ है. हाल ही में अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वे रेट्रो लुक में नज़र आ रही हैं. अंकिता ने ये लुक अपने किरदार के लिए अपनाया है. दरअसल हाल ही में अंकिता ने अभिनेत्री हेलेन के मशहूर गानों पर डांस करके उन्हें टिब्यूट दिया है. देखिए तस्वीरें Also Read - सुशांत की याद में बेचैन है बहन श्वेता सिंह कीर्ति, बोलीं- मैं गहरे दुख से गुज़र रही हूं...  

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता की इन तस्वीरों की उनके फैंस ने तारीफ की है. कई यूजर्स अंकिता को असली स्टार कहने लगे तो कई लोगों ने यह भी कहा कि आप डांस के जरिए खुद को अच्छे से एक्सप्रेस कर पाती है. फ़िल्म में अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं. बता दें क‍ि झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई के जीवन पर बन रही फ‍िल्‍म मण‍िकर्ण‍िका में कंगना रनोत और सोनू सूद प्रमुख भूम‍िकाओं में नजर आएंगे.

Image result for ankita lokhande, sushant singh rajput, india.com

सुशांत सिंह के साथ था रिश्ता

जी टीवी के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में ऑन-स्क्रीन कपल का रोल निभाते हुए कब अंकिता और सुशांत रियल लाइफ में भी एक दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए इन्हे पता नहीं चला.यहां तक खबरें आयी कि ये दोनों लिव-इन में एक साथ रहने लगे थे.लेकिन फिर अचानक अंकिता और सुशांत के ब्रेकअप कि खबर ने इन दोनों के फैंस को दुखी कर दिया. ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत का नाम फिल्म ‘राब्ता’ की उनकी को-स्टार कृति सेनन के साथ भी जुड़ा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.