ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म ‘सुपर 3०’ (Super 30) अपनी निर्धारित डेट पर ही रिलीज होगी. पहले कहा जा रहा था कि इस डेट और कंगना की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की वजह से खिसकाया जा सकता है. लेकिन निर्माताओं ने अब उन तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है. फिल्म के प्रोडक्शन बैनर, रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की एक पोस्ट के अनुसार, “‘सुपर 30’ की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है. फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज होगी.”


रिलीज की तारीख को लेकर रिलायंस एंटरटेंनमेंट के शिवाशीष सरकार ने बताया, “तारीख आगे बढ़ाने वाली खबरें झूठी हैं.”

यह चर्चा तब शुरू हुई थी जब कंगना व राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 21 जून से 26 जुलाई कर दिया गया था.

इसके पहले भी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘सुपर 30’ के एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर टकराने की खबरें आई थीं.

हालांकि तब ‘सुपर 30’ के निर्देशक विक्की बहल का नाम ‘मीटू आंदोलन’ में आने के कारण फिल्म का प्रोडक्शन वर्क बाकी रह गया था और कंगना की ‘मणिकर्णिका’ रिलीज हो गई थी.

चर्चा यह भी है कि बीते दिनों कंगना और ऋतिक के बीच हुई तकरार की वजह से कंगना के कहने पर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई गई है, जिससे कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी और ऋतिक की फिल्म का मुकाबला हो सके.

हालांकि, बालाजी मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि ‘मेंटल है क्या’ के लिए बॉक्स ऑफिस पर बेहतर संभावनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.