नई दिल्ली: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों की वजह से खूब चर्चा में हैं. कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) कई वजहों से ट्रेंड में है. इन तमाम वजहों में एक अहम वजह ये है कि कंगना ने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाई है. दरअसल सिनेमा जगत की इस टैलेंटेड एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर यह खुलासा किया कि उन्होंने ‘थलाइवी’ फिल्म के लिए खूब मशक्क्त कर 20 किलो वजन बढ़ाया है. Also Read - 'मेरी नहीं तो किसी की नहीं' कहकर तौसीफ ने निकिता के सीने में मारी गोली, कंगना बोली- एनकाउंटर करो!

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने‘थलाइवी’ के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है. अब फिल्म कम्पलीट होने की कगार पर है. अब मुझे अपने पहले की साइज, एजिलिटी और लचीलेपन की तरफ लौटना है. सुबह उठकर टहलने जाती हूँ. कौन कौन है मेरे साथ?’ Also Read - निकिता हत्याकांड: कंगना रनौत के तीखे बोल- लव जिहाद ने ली एक और जान! तौसीफ का एनकाउंटर करो!

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने  बीते दिनों बताया था कि उन्होंने आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा किया था, जिसमें वह तमलिनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के रुप में दिखाई दे रही थी.

उन्होंने ट्वीट में कहा, “जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है. कोरोना काल में काफी कुछ बदल गया है. लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदलता है. पूरी टीम का शुक्रिया.” बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ तमलिनाडू की पूर्व सीएम फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा.जयललिता की जिंदगी पर आधारित है.