Kangana Ranaut ने मुंह के पास लाकर वापस ट्रे में रखी पेस्ट्री, फैंस बोले 'इसलिए ओमिक्रॉन..' Video वायरल

Kangana Ranaut Viral Video Fans Not Happy: कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं, ऐसे में अब कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस नाराजगी जता रहे हैं.

Updated: January 8, 2022 10:41 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

kangana ranaut viral video
kangana ranaut viral video

Kangana Ranaut Viral Video Fans Not Happy: बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा पर भी उन्होंने अपनी राय रखी थी. ऐसे में अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक ऐसी गलती हुई देखी जा रही हैं जिसे देखकर फैंस बेहद नाराज हो रहे हैं और उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. दरअसल सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  बेहद फनी अंदाज में एक वीडियो के पोज देती हुई नजर आ रही हैं जिसमें वो पहले तो पेस्ट्री उठाकर खाने की कोशिश करती हैं, लेकिन बाद में उसे ट्रे पर रख देती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है और इसी वजह से लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Also Read:

कंगना रनौत ने पेस्ट्री को नहीं खाया

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हुईं दिखाई दे रही हैं,  उन्होंने पेस्ट्री को न सिर्फ उठाया बल्कि अपने मुंह के पास तक ले गईं और खाने के लिए मुंह भी खोला. लेकिन फिर पोज देने के बाद वापस पेस्ट्री को ट्रे में रख दिया. इस वीडियो के वायरल होते ही एक्ट्रेस को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उनकी इस गलती पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

‘ऐसी हरतक कौन करता है’

वीरल भयानी (Viral Bhayani) ने कंगना के इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो देख एक यूजर ने लिखा- ‘ब्रिलियंट पहले उन्होंने उसे टच किया, फिर उसके ऊपर सांस भी ली और फिर उसे वापस प्लेट में रख दिया, अब उसे कोई और खाएगा.’ तो किसी ने कहा- ‘कोरोना टाइम पर कंगना ऐसी हरकत कर रही हैं कमाल है.’ एक यूजर ने कहा- ये क्या तरीका है महामारी के बीच ऐसे कौन करता है. एक अन्य ने लिखा- ‘कोरोना का कहर बढ़ाने के लिए आपका शुक्रिया’.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 10:38 AM IST

Updated Date: January 8, 2022 10:41 AM IST