मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहन रंगोली के बेटे पृथ्वीराज को चूमती दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीर अभिनेत्री के भाई अक्षत के शादी की लग रही है. कंगना ने उस समय को याद किया, जब बहन रंगोली के बेटे यानी भांजे पृथ्वीराज ने उन्हें शूटिंग पर जाने से रोका. Also Read - जिस बिकनी मॉडल की तस्वीर को पोप फ्रांसिस ने कर दिया 'लाइक', जानिए कौन है ये लड़की...

अभिनेत्री Kangana Ranaut ने शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “जब हम शूट के लिए निकले, उसने कहा- मत जाओ. मैंने जोर देकर कहा कि मुझे काम करना है. उसने सोचते हुए मेरी तरफ देखा और तुरंत मेरी गोद में बैठ गया और मुस्कुराते हुए बोला… ठीक है, आप जाओ लेकिन 2 मिनट अपने पास बैठने दो..उसका चेहरा याद करके अभी भी आंसू आ जाते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने ये तस्वीर जैसे ही पोस्ट की, इसकी चर्चा हुई. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें कंगना अपने भांजे पर प्यार लुटाती दिख रही हैं. बता दें कि कंगना इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. कुछ समय से कंगना राजनीतिक वजहों से विवादों में रहीं हैं.