कंगना रनौत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म मेंटल है क्या कि शूटिंग शुरू हो चुकी है. इससे पहले भी दोनों फिल्म क्वीन में एक साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में राजकुमार ने बुधवार को फिल्म के क्लैपबोर्ड की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “पहला दिन, आईए शुरू करें ‘मेंटल है क्या’. ‘मेंटल है क्या’ कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे. वह ‘अनागनागा ओ धीरुडु और ‘साइज जीरो’ जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. Also Read - कंगना रनौत के पास इतने पैसे नहीं थे बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड लेने जा सके, ऐसी है संघर्ष की कहानी

इस फिल्‍म की घोषणा करते हुए जो पोस्‍टर शेयर किए गए थे, उन्‍होंने पहले ही कंगना और राजकुमार के किरदारों को लेकर काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी थी और इस फिल्‍म के सेट से कंगना का लुक लीक हो गया है. फिल्‍म के सेट पर कंगना बेहद अतरंगी कपड़ों में नजर आ रही हैं.

kangana ranuat

(फोटो साभार : Yogen Shah)

‘मेंटल है क्या’ कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है और राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता निर्माता प्रकाश कोवेलमुडी इसका निर्देशन करेंगे. वह ‘अनागनागा ओ धीरुडु और ‘साइज जीरो’ जैसी दक्षिणी भारतीय फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे. कंगना अक्सर अपने अलग तरह के किरदार और अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं राजकुमार भी कुछ हटकर रोल करने के लिए जाने जाते हैं. बता दें, एक्‍टर राजकुमार राव पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘स्‍त्री’ की शूटिंग में बिजी थे. वहीं कंगना पिछले दिनों अपनी फिल्‍म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में लगी थीं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.