अपने बेबाक अंदाज और बयान के कारण फेमस बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रानौत आज अपना 31वां जन्‍मद‍िन मना रही हैं. लेकिन इस बार वह अपना जन्मदिन बेहद सादगी से सेलिब्रेट कर रही हैं. दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के न‍िधन के कारण कंगना ने ये फैसला लिया है. वह अपने बर्थडे पर मनाली में रहेंगी और पर‍िवार के साथ समय ब‍िताएंगी. वहीं कंगना ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने बंगले में 31 पौधे लगाए हैं.

इस बात की जानकारी उनकी बहन रंगोली ने अपने ट्विटर पेज से दी है जिसमें कंगना पौधे लगाती हुई दिख रही हैं. रंगोली ने ट्वीट में लिखा- ‘अपने बर्थडे पर क्वीन ने खुद को ये ग्रीन प्लैनेट गिफ्ट किया है. दुआ करते हैं आप लंबी और खूबसूरत जिंदगी जिएं. जन्मदिन की शुभकामनाएं.’

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘मण‍िकर्ण‍िका’ की शूट‍िंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फ‍िल्‍म में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई की भूम‍िका न‍िभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी और सोनू सूद भी नजर आएंगे.

इस फिल्म के अलावा कंगना जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी. क्वीन के बाद राजकुमार राव के साथ कंगना की यह दूसरी फिल्म है. फिल्म के पोस्टर लगातार रिलीज हो रहे हैं.