बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, मनोचिकित्सकों को फिल्म के टाइटल से आपत्ति है. उनका मानना है कि इसमें मानसिक रूप से बीमार लोगों का मजाक उड़ाया गया है. मेकर्स फिल्म के पोस्टर लगातार रिलीज कर रहे थे. जिसे लेकर लोगों में ट्रेलर देखने का काफी उत्साह था. कहा जा रहा था कि जल्द ही इसका ट्रेलर लॉन्च किया जा सकता है. मंगलवार को जब फिल्म का एक और मोशन पोस्टर रिलीज किया गया तो उसके साथ एक मैसेज भी था-ट्रेलर कमिंग सून. जिससे उम्मीद लगाई जा रही थी कि जल्द ही वीडियो देखने को मिलेगा. लेकिन अब लेटेस्ट खबर के अनुसार अब ऐसा कुछ नहीं होगा. मेकर्स चाहते हैं कि अब पहले फिल्म को सर्टिफिकेट मिल जाए उसके बाद ही ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

सनी देओल की पहली फिल्म देखने के लिए करना पड़ेगा इंतजार, जानें क्यों खिसकी डेट?

फोटो साभार : Yogesh Shah

वहीं दूसरी तरफफिल्म ‘मेंटल है क्या’ की निर्माता एकता कपूर का मानना है कि उनकी आगामी फिल्म किसी की भावनाओं को आहत करती नहीं दिख रही है क्योंकि इसमें मानसिक रूप से बीमार लोगों के पूरी संवेदनशीलता दिखाई गए है. कुछ मनोचिकित्सकों ने इस फिल्म के टाइटल पर आपत्ति व्यक्ति किया है और कहा है कि कंगना रानौत और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म में मानसिक रूप से बीमार लोगों का अपमान हुआ है.

एकता ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हुए लिखा, “यह फिल्म मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को किसी प्रकार आहत नहीं करती है और इस फिल्म का शीर्षक किसी के भावनाओं का अपमान नहीं करता दिख रहा है.”

निर्देशक प्रकाश के. की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.