PM Modi की 'सुरक्षा चूक' पर भड़की Kangana Ranaut, बोलीं- आतंकवाद का अड्डा है पंजाब, इसे नहीं रोका तो...

Kangana Ranaut on PM Modi Security Lapse: कंगना रनौत ने बुधवार को हुई पीएम मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक को लेकर प्रतिक्रिया दी है.

Published: January 6, 2022 3:02 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

PM Modi की 'सुरक्षा चूक' पर भड़की Kangana Ranaut, बोलीं- आतंकवाद का अड्डा है पंजाब, इसे नहीं रोका तो...
पीएम मोदी की 'सुरक्षा चूक' पर भड़की कंगना रनौत

Kangana Ranaut on PM Modi Security Lapse: बॉलीवुड की दुनिया में अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बात फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. कंगना फिल्मी, सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाक होकर राय रखती हैं. बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक की खबर सामने आई. अब इसी विषय को लेकर कंगना ने अपनी आपत्ति ज़ाहिर की है और पंजाब सरकार पर निशाना साधा है. कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर (Kangana Ranaut on PM Modi Security) की और इस घटना को शर्मनाक बताया.

Also Read:

कंगना ने लिखा- ‘पंजाब में जो हुआ, वो शर्मनाक है. माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की जनता ने चुना है और वह 140 करोड़ लोगों की आवाज हैं. पीएम मोदी पर हमला मतलब हर एक देशवासी पर अटैक है.’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘ ये प्रधानमंत्री पर ही नहीं बल्कि देश के लोकतंत्र पर हमला है. पंजाब लगातार आतंकवादी गतिविधियों का अड्डा बनता जा रहा है. हमने इसे यहीं नहीं रोका तो इसके बदले देश को बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है.’ इसके साथ ही कंगना ने हैशटैग भारत स्टैंड विथ मोदी जी भी मेंशन किया है.

कंगना रनौत की ये इंस्टा स्टोरी जमकर वायरल हो रही है और लोग इस पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक कुनबा ऐसा है जो कंगना को भाजपा का समर्थक भी बताता है. कई बार उन पर सरकार का पक्ष लेने का आरोप भी लगा है मगर एक्ट्रेस हर बार अपनी राय बेबाकी से ज़रूर रखती हैं.

बता दें कि बीते बुधवार को पीएम मोदी पंजाब दौरे पर थे और यहां जाते वक़्त उनकी सुरक्षा को लेकर चूक हो गई. सड़क पर उनकी गाड़ी 15-20 मिनट तक रुकी रही. बताया जा रहा है कि वहां कुछ लोग प्रदर्शन करने लगे थे. इस मामले को लेकर पीएम मोदी ने सख्त रुख अपनाते हुए पंजाब सरकार पर निशाना साधा और इस घटना को प्रधानमंत्री ने खुद की जान के लिए बड़ा खतरा बताया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 6, 2022 3:02 PM IST