बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की आलोचना कर सोशल मीडिया में हलचल पैदा कर दी, हालांकि कंगना ने बताया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा है. फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के अलावा अपने सह-कलाकार जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता संग अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ के एक प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुईं कंगना ने कहा, “मुझे नहीं लगा कि मैंने इस मामले में कोई ‘पंगा’ लिया है. मुझे लगता है कि लोगों के भावों व विचारों को अपमानजनक तरीके से देखने से दूसरों को रोकने का यह एक सटीक समय है. मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है.”

Video: कंगना ने इंदिरा जयसिंह से लिया ‘पंगा’, कहा- ऐसे लोगों की ही कोख से पैदा होते हैं ‘RAPIST’

उन्होंने आगे कहा, “मेरे ख्याल से हर बार जब एक लड़की अपनी बात रखती है तो उसे आसपास के लोगों से कई सारी प्रतिक्रियाएं मिलती हैं. मुझे लगता है कि हमें इन्हें सहजता से लेना चाहिए.”

कंगना रनौत की सैफ अली खान को खरी-खरी, कहा- जिसको जो सूट करता है वो बोल देता है 

हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने टिकटॉक पर अपनी फिल्म ‘छपाक’ के लुक को रीक्रिएट करने का चैलेंज दिया था. तेजाब हमले जैसे किसी गंभीर मुद्दे को असंवेदनशील अंदाज में लेने के चलते सोशल मीडिया पर दीपिका को लोगों ने खूब ट्रोल किया और कंगना ने भी इसके लिए उनकी आलोचना कीं.

सैफ अली खान ने भी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित अपनी हालिया फिल्म ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ की रिलीज पर एक बयान देकर लोगों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित किया. एक साक्षात्कार में सैफ ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि यह कोई इतिहास है. मुझे नहीं लगता कि अंग्रेजों से पहले भारत का कोई कॉन्सेप्ट रहा होगा.”

कंगना ने सैफ के इस बयान को गलत बताते हुए उनकी भी आलोचना कीं. बता दें, कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म पंगा के प्रमोशन में बिजी हैं. डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत, रिचा चड्ढा, जस्सी गिल और नीना गुप्ता हैं. ये फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होगी.