नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला (Sushant Singh Rajput Suicide Case) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम को जांच करने में लगातार मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. जब बिहार के पुलिस अधिकारी विनय तिवारी इसी केस के सिलसिले से मुंबई पहुंचे तो उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया. इसी मामले पर अब कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. Also Read - कंगना रनौत के बंगला मामले में HC ने BMC से पूछे कई सवाल, सोमवार को होगी जिरह

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का जिम्मा बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडे द्वारा आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को सौंपा गया था. जांच के लिए रविवार को शहर पहुंचने के कुछ घंटों के भीतर ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने उन्हें क्वारंटाइन कर दिया. Also Read - Bombay High Court ने कंगना रनौत की याचिका पर संजय राउत से मांगा जवाब, धमकी वाली डीवीडी भी पेश

इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट किया, “यह क्या है? गुंडा राज? हम प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को बताना चाहते हैं कि यदि सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले अपराधी नहीं पकड़े गए तो मुंबई में कोई भी बाहरी व्यक्ति कभी भी सुरक्षित नहीं रहेगा. अपराधी अधिक से अधिक सशक्त हो रहे हैं, कृपया हस्तक्षेप करें और इस मामले को अपने हाथ में लें.” Also Read - नगमा ने NCB पर उठाए सवाल, ड्रग्स के लिए कंगना को समन क्यों नहीं भेजती?

बता दें कि इसी खबर पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “क्या? यह सच है क्या? कैसे ड्यूटी पर भेजा गया कोई अधिकारी 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हो सकता है?”

एक अलग पोस्ट में श्वेता ने डीजीपी पांडे द्वारा की गई वह पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने विनय तिवारी को क्वारंटाइन करने की बात कही थी. श्वेता ने अपनी टाइमलाइन पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “शर्मनाक!”