अपने अभिनय में जान डालने के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत मेहनत करती हैं. अभी वे जे जयललिता पर बनने वाली बायोपिक में काम कर रही हैं. इस मूवी के लिए एक्ट्रेस ने अच्छी खासी रकम भी चार्ज की है. हाल ही में इस फिल्म में कंगना का फर्स्ट लुक भी आउट हुआ था. कुछ लोगों को कंगना का ये लुक पसंद आया तो वहीं कुछ लोगों ने इसका मजाक उड़ाया. किसी ने बोला इससे अच्छा तो ये रोल कमल हासन को दिया जाता वो बिल्कुल चाची 420 की तरह दिख रही हैं. वहीं किसी ने छोटे भीम की छुटकी से कंगना की तुलना कर डाली.

‘थलाइवी’ लुक: कंगना रनौत पर मीम्स देखकर भड़की बहन रंगोली, बोलीं-समोसा गैंग की कोई इम्पोर्टेंस नहीं

इस बारे में कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उन्होंने क्या तरीके अपनाए.’ उन्होंने कहा “जब सिनेमा में किसी शख्स को पर्दे पर दिखाना होता है तो कलाकार आमतौर पर उसके परिधान और अपीयरेंस को लेकर ही खुद में बदलाव करते हैं. उसके शरीर के आधार पर ट्रांसफॉर्मेशन बहुत कम किया जाता है. लेकिन डायरेक्टर चाहते थे कि कंगना जितना संभव हो सके जयललिता के लुक के करीब खुद को ले जाएं.

पंजाबी कुड़ी नेहा मलिक की गरदा तस्वीरें, हर फोटो देखकर दिल कहता है ‘तेरा हुआ’

”क्योंकि ये सब हम नहीं कर सकते थे तो उन्होंने मेरे लुक बदलने के लिए तीन चरणों का इस्तेमाल किया. वह काफी दुबली हैं और जयललिता का वजन बाद में काफी बढ़ गया था और कंगना का चेहरा वी शेप में हैं और जयललिता का चेहरा ओ शेप में था. ये सारे बदलाव अचीव करने के लिए उन्हें काफी कम मात्रा में कुछ तरह के हॉर्मोन पिल्स लेने पड़े. इसके अलावा उन्होंने खुद का बॉडी वेट बढ़ाने के लिए काफी डाइट चेंजेज़ किए.’बता दें, तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa Biopic) की बायोपिक का नाम नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.