बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया कि कुछ सालों में उनका फैशन सेंस कैसे विकसित हुआ है. अभिनेत्री ने फैशन को अभिव्यक्ति की आजादी के रूप में परिभाषित किया. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर ‘पहले और अभी’ की तस्वीरें साझा कीं. Also Read - रिलीज से पहले ही सुर्खियों में आई निरहुआ की नई फिल्म 'फसल', बिना अन्न के इस अन्नदाता की दर्दनाक कहानी

एक फोटों में अभिनेत्री ने फ्रॉक और मोतियों की नेकलेस पहना है, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री फैशन शो के पहली लाइन में बैठी हुई हैं. Also Read - 'Mirzapur 2' के लिए 'किल बिल' मोड में गईं श्वेता त्रिपाठी, बंदूक और गुस्सा दोनों लोड कर लो?

Image Also Read - मोनालिसा का बेहद बोल्ड वीडियो- खुद पर शराब उड़ेल कर कहा, आओ प्यार करें

अभिनेत्री ने ट्वीट में लिखा, “जब मैं एक छोटी थी तो मैं खुद को मोतियों से सजाया, करती थी. अपने बाल भी खुद से काटती थी. जांघों तक मोजे और हील्स पहना करती थी. लोग मुझ पर हंसा करते थे.”

Image

Image

उन्होंने लिखा, “एक गांव से लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में पहली लाइन में बैठने तक का सफर. मुझे लगता है फैशन कुछ और नहीं बल्कि अभिव्यक्ति की आजादी है .”

बता दें, कंगना ने फिल्म फैशन में सुपरमॉडल का किरदार निभाया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फैशन सिर्फ दूसरों के लिए नहीं होता. इसका करने से खुद को भी खुशी मिलती है.