बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बताया कि कुछ सालों में उनका फैशन सेंस कैसे विकसित हुआ है. अभिनेत्री ने फैशन को अभिव्यक्ति की आजादी के रूप में परिभाषित किया. कंगना रनौत ने अपने ट्विटर पर ‘पहले और अभी’ की तस्वीरें साझा कीं.Also Read - साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu का बेटा था प्रीमैच्योर बेबी, Video में बात करते हुए हो गए इमोशनल

एक फोटों में अभिनेत्री ने फ्रॉक और मोतियों की नेकलेस पहना है, वहीं दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री फैशन शो के पहली लाइन में बैठी हुई हैं. Also Read - प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सुनील दर्शन ने Google CEO सुंदर पिचाई के खिलाफ दर्ज कराई FIR, इस बात से थे परेशान

Image Also Read - Asim Riaz- Himanshi Khurana: मनीष मल्होत्रा के स्टोर में दिखे ये लव बर्ड, लोगों ने पूछा- क्या खिचड़ी पक रही है?

अभिनेत्री ने ट्वीट में लिखा, “जब मैं एक छोटी थी तो मैं खुद को मोतियों से सजाया, करती थी. अपने बाल भी खुद से काटती थी. जांघों तक मोजे और हील्स पहना करती थी. लोग मुझ पर हंसा करते थे.”

Image

Image

उन्होंने लिखा, “एक गांव से लंदन, पेरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में पहली लाइन में बैठने तक का सफर. मुझे लगता है फैशन कुछ और नहीं बल्कि अभिव्यक्ति की आजादी है .”

बता दें, कंगना ने फिल्म फैशन में सुपरमॉडल का किरदार निभाया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि फैशन सिर्फ दूसरों के लिए नहीं होता. इसका करने से खुद को भी खुशी मिलती है.