नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म दर्शकों को हर बार कुछ न कुछ अलग और नया परोसने की कोशिश में रहती है. कंगना की आने वाली फिल्म ‘पंगा’ (Panga) भी कुछ ऐसा ही करती हुई नजर आएगी. हालही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है और इसे खूब प्यार मिल रहा है. बीते सोमवार को इसी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कंगना को टिकट विक्रेता बनना पड़ा. जी हां, जब कंगना मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) पर जब कंगना टिकट काउंटर पर टिकट काटती नजर आई तो लोगों में हैरानी पसर गई.

कंगना के इस अवतार को जहां एक तरफ लोगों ने खूब सराहा वहीं दूसरी तरफ बी टाउन भी कंगना का ये रूप देख कर चौंक गया. बॉलीवुड की इस बेबाक अदाकारा ने इस मौके परफ्लोरल प्रिंटेड सलवार कमीज में नजर आईं. सेंट्रल रेलवे ने इस मौके की तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, “कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘पंगा’ के प्रचार के लिए सीएसएमटी की बुकिंग कार्यालय में काम करती हुई”.

हालांकि इंस्टाग्राम पर भी टीम कंगना ने इस बात की सूचना दी थी कि वो सीएसएमटी में मौजूद रहेंगी.

Panga Trailer: मां बनने के बाद भी सपनों को पूरा करेंगी कंगना रनौत, तंज कसने वालों के मुंह पर पड़ेगा तमाचा

आपको बता दें कि बता दें कि फिल्म पंगा को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले अश्विनी नील बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. ट्रेलर में कंगना एक साधारण मिडिल ऐड वुमन का किरदार निभाती दिख रही हैं, जो अपनी फैमिली लाइफ में खुश है. मिडिल क्लास फैमिली की जया पहले कबड्डी प्लेयर हुआ करती थी लेकिन परिवार बढ़ने पर उसने इस खेल को छोड़ दिया.