नई दिल्लीः देश में कोरोनावायरस(Coronavirus) के खतरे के चलते 21 दिन का लॉकडाउन(Lockdown) है. ज्यादातर बॉलीवुड सितारे क्वारंटीन लाइफ बिता रहे हैं. इस कठिन समय में बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स लगातार देश की जनता को यह संदेश देश रहे हैं कि घर में रहना आपके लिए कितना जरूरी है और इस वक्त को बुरा न मानें. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) का एक वीडियों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी जिंदगी के हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं. कंगना के इस वीडियो को उनकी बहन ने सोशल मीडिया में पोस्ट किया है. Also Read - अमिताभ बच्‍चन ने 2 करोड़ रुपए दिल्‍ली के गुरु तेग बहादुर COVID Care Centre के लिए दान दिए

कंगना ने पहले वीडियो(Viral Video) के शुरुआत में सभी को नवरात्रि की शुभ कामनाएं दी और कहा कि इस समय पूरा देश बंद है ज्यादातर लोग घर में कैद हैं हो सकता है कि आप लोग बोर हो रहे हो ओर इसे बुरा वक्त समझ रहे हों. उन्होंने कहा कि ऐसा भी हो सकता है कि आप को रोने का मन कर रहा हो. अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना ने आगे कहा कि आप इसे बुरा समय न समझें क्योंकि हमें अपनी जिंदगी में बुरे वक्त से ही सीखने को मिलता है मैं तो यह कहूंगी कि जिंदगी में बुरा वक्त ही आपका अच्छा वक्त होता है, लेकिन यह कहने के लिए आपके अंदर जज्बा और ताकत होनी चाहिए. Also Read - Coronavirus Cases In India: कोरोना के आंकड़ों में मामूली गिरावट, 1 दिन में 3.66 लाख लोग संक्रमित 3747 लोगों की मौत

कंगना ने अपनी लाइफ के बुरे दौर की बातें शेयर करते हुए कहा कि बुरा वक्त क्या होता है यह मैं अच्छे से समझती हूं. उन्होंने कहा कि शायद ही किसी कि जिंदगी में ऐसे दिन आए हों जो मैंने फेस किए हैं. उन्होंने बताया कि जब मैं छोटी थी लगभग 15-16 साल की तभी मैं घर से भाग गई थी और मैं पूरी तरह से ड्रग्स की लती हो गई थी. उन्होंने बताया कि मैं ऐसे लोगों के बीच में कि मुझे धीरे धीरे यह एहसास होने लगा कि अब जब तक मैं मर नहीं जाउंगी यहां से बच कर नहीं जा सकती, मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी.

पंगा गर्ल कंगना ने कहा कि फिर मुझे एक दोस्त मिला जिसने मुझे एक नई राह दिखाई, मेरी हिम्मत बढ़ाई और फिर मेरे अंदर जीवन जीने की चाह बढ़ी. उन्होंने बताया कि वह एक फाइटर की ट्रेनिंग देने वाला था. उन्होंने कहा कि एक बार उसने मुझे आखें बंद करने के लिए कहा तो मेरी आखों से आंसू छलक पड़े. कंगना ने बताया कि बाद में मैने स्वामी विवेकानंद के विचारों का सहारा लिया और अपनी जिंदगी को आगे बढ़ाया.

अंत में कंगना ने कहा कि यदि उस वक्त मैंने अपनी हिम्मत खो दी होती तो शायद मैं आज यहां नहीं होती. उन्होंने यह भी शेयर किया कि फिर इस सब के दो साल मैं एक स्टार बन गई. कंगना का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अलग अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि कंगना अपनी आगामी मूवी में जयललिता का किरदार निभाती दिखेंगी.