नई दिल्लीः बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी छपाक(CHHAPAAK) को लेकर बवाल उठ खड़ा हुआ है. छपाक कल यानि दस जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. बहुत से लोग इस मूवी को लेकर एक्साइटेड हैं तो एसिड अटैकर के नाम को बदलने के बाद बढ़े बवाल के बाद इस मूवी की रोक की मांगें भी उठने लगी हैं. इस बीच एक्ट्रेस कंगना रणावत (Kangana Ranaut) की बहन ने बड़ा खुलासा करते हुए सबको चौंका दिया है. कंगना की बहन रंगोली ने बताया कि किसने उन पर एसिड से अटैक किया था.

दरअसल एक ट्विटर यूजर ने रंगोली चंदेल(Rangoli Chandel) से उनकी घटना के बारे में सवाल किया था और इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके पूरी घटना बता डाली. रंगोली ने लिखा कि हाय अर्जिता मेरे ऊपर एसिड से अटैक मेरे साथ में पढ़ने वाले अविनाश नाम के लड़के ने फेका था. रंगोली ने ट्वीट करते हुए बताया हम एक फ्रेंड थे और उसने मुझे प्रपोज किया था, लेकिन मैं उसे पसंद नहीं करती थी और मैंने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी.


रंगोली ने लिखा कि इसके बाद मेरे पिता ने मेरी शादी एक वायु सेना के अधिकारी से तय कर दी और इसके बाद जब उसको यह बात पता चली तो तो वह मुझे परेशान करने लगा. मैंने उस समय उसकी बातों को ज्यादा सीरियस नहीं लिया और इस बारे में किसी से शेयर नहीं किया. उन्होंने बताया कि उस वक्त मैं हॉस्टल में अपने चार दोस्तों के साथ रहती थी. एक दिन एक दोस्त ने बताया कि कोई तुम्हारे बारे में पूछ रहा है और मैं जैसे ही उससे मिलने के लिए दरवाजा खोला..फिर एक ‘छपाक’

आपको बता दें कि कंगना रणावत ने पहले इस फिल्म के लिए दीपिका(Deepika Padukone) और सभी लोगों को थैक्स बोला था लेकिन कुछ घंटो के बाद उन्होंने ट्वीट किया और कहा कि दीपिका पादुकोण एक औसत दर्जे की एक्ट्रेस और हमेंशा देश के खिलाफ रहती हैं. उन्होंने अपील की कि कोई भी उनकी मूवी देखने में अपना पैसा न बरबाद करे. इतना ही नहीं कंगना ने लिखा कि दीपिक बॉलीवुड की सबसे बड़ी पीआर क्वीन हैं.