नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों के कारण चर्चा में बनी रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों किसी और वजह से चर्चा में आ गई हैं. कंगना इन दिनों अपने घर मनाली पहुंची हैं. मनाली पहुंचकर उन्होंने बहन रंगोली के बेटे के साथ खिंचवाई गई कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. Also Read - लॉकडाउन में कंगना का सबसे बड़ा खुलासा, बोलीं- जब 15 साल की थी घर से भाग गई थी और ड्रग्स की लती होकर...

कंगना इन दिनों फिल्म थलाइवी की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग से टाइम निकालकर वो अपने घर मनाली पहुंची. यहां उन्होंने रंगोली के बेटे संग एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. तस्वीर शेयर कर कंगना ने कैप्शन दिया- कंगना अभी मनाली पहुंची हैं और पृथू मासी से मिलने के लिए काफी उत्साहित है. हो भी क्यों ना मासी उसे चॉकलेट देना, प्यार दिखाना और किस देना कभी नहीं भूलती.

बता दें कि कंगना फिलहाल थलाइवी और तेजस की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म थलाइवी में कंगना जय ललिता की भूमिका में होंगी. इस फिल्म के लिए कंगना को 20 किलो वजन बढ़ाने भी पड़े थे जिसे अब घटाने के पीछे कंगना पड़ी हैं. वहीं फिल्म तेजस में कंगना एक फाइटर पाइलट की भूमिका में दिख रही हैं.