कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के निर्माता कमल जैन मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उनके एक साथी ने को बताया कि कमल के गले और छाती में इंफेक्शन है. जैन के प्रोडक्शन हाउस कैरोज कंटेंट स्टूडियोज के कम्युनिकेशन हेड विकेश कुमार ने इस बात का खंडन किया है कि कथित तौर पर लकवा मारने के बाद जैन की हालत गंभीर है. Also Read - बंबई उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, लेकिन दिया ये बड़ा आदेश

विकेश ने मीडिया से कहा, “वह ठीक हैं. उनके गले और छाती में इंफेक्शन हुआ है. फिल्म पर हो रहे काम के चलते उन्होंने काफी तनाव ले लिया था, लेकिन संक्रमण अब नियंत्रण में है और दो-तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.” जैन की हालत गंभीर होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लोग बहुत कुछ कह रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हैं.

जैन ने ट्वीट कर ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाने पर दुख जताया है. उन्होंने पोस्ट किया, “निश्चित रूप से अस्पताल में होने के लिए यह अच्छा समय नहीं है. मेहनत का फल मिलने के समय सबके बीच नहीं होने का दुख है. ‘मणिकर्णिका..’ की टीम-कंगना रनौत, प्रसूनजी, विजयेंद्रजी, शंकर एहसान लॉय, अंकिता मिष्टी और अन्य को याद कर रहा हूं.”

जैन ने कहा कि जितना जल्दी हो सकेगा वह प्रचार गतिविधियों में शामिल होने के लिए वापस आ जाएंगे. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.