Kangana Ranaut Manikarnika The Queen of Jhansi-कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिंका, द क्वीन ऑफ झांसी आज (25 जनवरी) को रिलीज हो गई है. इस मूवी को दर्शक पसंद कर रहे हैं. टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. मणिकर्णिंका की टक्कर आज रिलीज होने वाली नवाजुद्दीन स्टारर फिल्म ‘ठाकरे’ से है.

Video: ये गाना सुनकर नवाजुद्दीन के दिमाग में चढ़ गया था ‘भूत’, लड़की से इस बात की फरमाइश करने पर बहुत पड़े थे जूते

दोनों ही अलग तरह की फिल्में है जिनमें स्टारर्स ने गजब का अभिनय किया है. दिलचस्प बात ये है कि दोनों ही फिल्में रिलीज से पहले विवादों में आ चुकी हैं. करणी सेना का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई की छवि को गलत दिखाया गया है वहीं फिल्म ठाकरे में सेंसर ने बाबरी मस्जिद वाले कुछ द्रश्य हटाने को कहे थे. बहरहाल, Manikarnika को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है. अब देखना ये होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ती है.

बता दें, मणिकर्णिका भारत की महान वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई की वीरता की कहानी पर आधारित है.फिल्म में कंगना के अलावा डैनी डेन्जोंगपा गुलाम गौज़ के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी झलकारी बाई के रोल में दिखाई देंगी.

Vijayi Bhava! Strength, resolve & undying patriotism. #ManikarnikaTheQueenOfJhansi

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि वह रानी लक्ष्मीबाई के कारण आजादी के मूल्य को समझती हैं. कंगना ने एक बयान में कहा कि ‘मैं सभी की तरह रानी लक्ष्मीबाई की गाथाओं और पौराणिक बातों को सुनकर बड़ी हुई हूं, लेकिन उस वक्त मैं उनकी जिंदगी की प्रचंडता को नहीं जानती थी. उनकी युवावस्था शत्रुओं से लड़ने और आम लोगों को योद्धा बनाने में बीत गई.राधा कृष्णा जगारलामुद के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.