नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता पर बनने जा रही फिल्म ‘थलाइवी’ (thalaivi) की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी एमजीआर का रोल निभाएंगे. इसके साथ ही यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जाएगी. फिल्ममेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखा जा सकता है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

यह भी देखें

 

फिल्म में जयललिता का किरदार निभाने के लिए कंगना काफी मेहनत कर रही हैं. आजकल वह तमिल भाषा सीखने के साथ ही डांस की भी प्रेक्टिस कर रही हैं. हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह डांस प्रेक्टिस करती नजर आ रही थी.

रिपोर्ट्स की माने तो साउथ की फिल्मों के फेमस एक्टर प्रकाश राज से सीएम करुणानिधि का किरदार निभाने के लिए बात की जा रही है. बता दें कि कंगना की यह फिल्म 2020 में रिलीज होने वाली है. बता दें कि इस फिल्म को लेकर जयललिता की भतीजी दीपा ने मद्रास हाईकोर्ट से फिल्म में स्टे की बात कही है. उन्होंने आरोप लगाया है कि फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय ने उनसे इस फिल्म के लिए सहमति नहीं ली.