अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के उस ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें रंगोली ने अभिनेत्री तापसी पन्नू की आलोचना करते हुए कहा था कि लोगों को खुद की आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए.

रणवीर ने शेयर की दीपिका की एक नई तस्वीर, कैप्शन में जो लिखा….लोगों ने बहुत पसंद किया

कंगना रविवार को यहां अपनी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुई थीं. आयोजन के दौरान कंगना के साथ अभिनेता राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, लेखिका कनिका ढिल्लन और कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी भी मौजूद थे.

तापसी ने ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर के बारे में ट्वीट किया था, “ये बहुत अच्छा है, इससे हमेशा से बड़ी उम्मीदें थी और यह उन उम्मीदों पर बिल्कुल खरा है.”


लेकिन रंगोली को यह पसंद नहीं आया कि ‘गेम ओवर’ की अभिनेत्री ने ट्वीट में कंगना का जिक्र नहीं किया और उन्होंने ट्वीट किया, “कुछ लोग कंगना को कॉपी कर के ही अपनी दुकान चलाते हैं, लेकिन कृपया नोट कीजिए कि उन्होंने कभी भी उसको स्वीकार नहीं किया, ट्रेलर की तारीफ में उन्होंने कंगना का जिक्र तक नहीं किया. आखिरी बार मैंने सुना था कि तापसी जी ने कहा था कि कंगना को दोहरे फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको भी कंगना की सस्ती कॉपी बनना बंद कर देना चाहिए.”

कंगना से उनकी बहन की ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं अपनी बहन की प्रवक्ता नहीं हूं, अपने विचारों को अभिव्यक्त करने का उसका मौलिक अधिकार है. वह किसी अन्य के ट्विटर वॉल पर जाकर नहीं लिखतीं. अगर लोगों को उसका लिखा पसंद नहीं आता तो उन्हें उसके ट्वीट नहीं पढ़ने चाहिए.”

अभिनेत्री ने आगे लिखा, “वह किसी के दरवाजे की घंटी बजाकर अपने ट्वीट्स पढ़ने के लिए नहीं कहती, इसलिए वह जो चाहती है उसे लिखने दीजिए. लोग तो अपने ट्विटर पर अपनी अश्लील तस्वीरें साझा करते हैं, वह तो सिर्फ अपनी राय साझा कर रही है.”

कंगना ने कहा कि जब लोग दूसरों का मजाक बनाते हैं तो उन्हें अपनी आलोचना के लिए तैयार रहना चाहिए.

उन्होंने कहा, “किसी का मजाक बनाने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन उसे बदले में ऐसी आलोचना सहने के लिए खुद भी तैयार रहना चाहिए. जब दूसरा व्यक्ति उनकी आलोचना करता है तो वे सहन क्यों नहीं कर पाते?”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.