बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत ने सेक्स जैसे विषय पर खुलकर अपनी राय रखी है. एक इंटरव्यू में कंगना रिलेशनशिप के बारे में बात करते कहा कि सेक्स आज भी टैबू बना हुआ है. लोग इस बारे में बात नहीं करना चाहते. अभिनेत्री ने कहा कि सेक्स हमारी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है. लेकिन वे सेफ सेक्स में विश्वास रखती हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को एक से ज्यादा पार्टनर नहीं रखने चाहए. आपको जब भी जरूरत महसूस हो सेक्स किया जा सकता है लेकिन ये एक ही पार्टनर के साथ और सेफ होना चाहिए.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को दिक्कत, पहले दिन हुआ घमासान

कंगना ने ये भी बताया कि बहुत सारे लोग ये भी सोचते हैं कि हमारी पवित्र किताबें हमें इसकी इजाजत नहीं देती हैं. लेकिन ये धारणा गलत है. ब्रह्मचारी लोग अपनी सेक्सुअल एनर्जी को किसी दूसरी ऊर्जा में बदलने के तरीके इस्तेमाल करते हैं.

Photo credit- GQ india

कंगना ने कहा कि पैरेंट्स को भी अपने बच्चों की जरूरतों को समझना चाहिए. यही नहीं उन्हें इस बात की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि उनके बच्चे सेफ और संतुलित सेक्स करें.कंगना ने कहा कि पार्टनर्स बदलना ठीक नहीं है, ये आपके सिस्टम को बिगाड़ देगा. पार्टनर नहीं बदलने को लेकर एक बहुत गहरा विज्ञान है जो ये बताता है कि इसके कितने घातक परिणाम होते हैं.

kangana ranaut talk openly on sex

Photo credit- GQ India

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो दिवंगत नेता जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक (biopic)’थलाइवी’ में काम कर रही हैं. इस फिल्म के लिए वो जमकर मेहनत कर रही हैं.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.