नई दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को ट्विटर पर आंशिक रूप से उनके अकाउंट को बैन किए जाने की बात पर कंपनी के सीईओ जैक डोर्सी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. कंगना ने शनिवार को ट्वीट किया, “मैं आंशिक रूप से प्रतिबंधित हूं क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है. वे मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते हैं और मुझे हर रोज खुलेआम उन्हें बेनकाब भी करने नहीं दे सकते हैं. मैं यहां फॉलोअर्स जुटाने या खुद का प्रचार करने के लिए नहीं आई हूं. मैं यहां अपने देश के लिए हूं और इसी बात से उन्हें दिक्कत है.” Also Read - Aamir Khan से लेकर Kangana Ranaut तक, फिल्मों में जान फूंकने के लिए इस हद तक गए स्टार्स, बढ़ा लिया इतना वजन

इससे पहले शुक्रवार को कंगना ने अपने पूर्व कथित प्रेमी ऋतिक रोशन पर भी तंज कसा. दरअसल, क्राइम ब्रांच ने अभिनेता को समन भेजकर 27 फरवरी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई स्थित उनके ऑफिस में आने को कहा है. यह मामला साल 2016 का है, जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से अधिक ईमेल भेजे जाने की बात पर शिकायत की थी. Also Read - Thalaivi Trailer: थलाइवी के डायरेक्टर के बारे में बात करके रो पड़ी कंगना, जानें क्या कहा?

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने ट्वीट किया, “दुनिया कहां से कहां पहुंच गई, मगर मेरा बेवकूफ एक्स अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला.”