हाल ही में आई फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से एक्शन-ड्रामा फिल्म के निर्देशन के लिए तैयार हैं.कंगना ने अपने एक बयान में कहा “मैं जल्द ही अपने अगले निर्देशन के बारे में घोषणा करने वाली हूं. यह एक एक्शन फिल्म है, जो एपिक ड्रामा है. इसमें मेरा बहुत वक्त लगा है. फिलहाल हम क्रम में आगे बढ़ रहे हैं, हमने स्क्रिप्ट तय कर ली है. जल्द ही हम एक फोटोशूट करने वाले हैं, जिसके बाद हम पोस्टर रिलीज करने की योजना बनाएंगे.”

PICS: प्यार की चाशनी में डूबी मिलिंद-अंकिता की रोमांटिक तस्वीरें, दिल धड़का देंगी

फिल्म बड़े पैमाने पर बनाए जाने की संभावना है.इसके अलावा कंगना एक खेल आधारित फिल्म ‘पंगा’ में नजर आएंगी. वह तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व अभिनेत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक में भी नजर आएंगी.

कंगना ने कहा “मैं खुश हूं कि मणिकर्णिका में मैंने अभिनय के साथ निर्देशन कार्य भी संभाला. अपने नए निर्देशन प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए यह वक्त सही है.”

बता दें, अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा है कि वह हमेशा से क्षेत्रीय फिल्मों में काम करना चाहती थीं. वह ‘जया’ नामक द्विभाषी फिल्म में नजर आने वाली हैं जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है. कंगना ने कहा कि उनकी जीवनगाथा भी जयललिता जैसी है. कंगना शनिवार को अपने 32वें जन्मदिन पर मीडिया के साथ बातचीत कर रही थीं, जब उन्होंने यह बताया कि वह दिवंगत जयललिता का रोल निभाएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.