मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक्‍टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ट्वीट करते हुए कहा है कि जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूं तो वह फिर से वही ड्रामा शुरू कर देता है. कब तक रोयेगा इक छोटे से अफेयर के लिए? Also Read - Maharashtra News: पुलिस ने फर्जी कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़, लोन बकाया भुगतान के नाम पर...

बता दें कि एक्‍टर ऋतिक रोशन द्वारा चार वर्ष पहले दर्ज करवाए गए एक्‍ट्रेस कंगना रनोत से जुड़े एक मामले को अपराध खुफिया इकाई के पास स्थानांतरित कर दिया गया है. मुंबई अपराध शाखा के एक अधिकारी ने सोमवार को यह बताया. Also Read - कंगना रनौत ने इस महान हस्ती को बताया अपना 'गुरु', कहा- आप का मुझ पर अधिकार है

Also Read - फिल्म 'Fighter' में पहली बार दिखेगी Hrithik Roshan और Deepika Padukone की जोड़ी, देखिए मोशन पोस्टर

वहीं, कंगना रनौत ने कहा ने ऋतिक रोशन के लिए ट्वीट किया है, कब तक रोयेगा इक छोटे से अफेयर के लिए?

एक्‍ट्रेस कंगना ने ट्वीट किया है हमारी कहानी फिर से शुरू होती है, इसलिए कई सालों से हमारा ब्रेक अप और तलाक होता है लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार करती है, किसी भी महिला को डेट करने से इंकार करती है, बस जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ उम्मीद पाने के लिए हिम्मत जुटाती हूं तो वह फिर से वही ड्रामा शुरू कर देता है. कब तक रोयेगा इक छोटे से अफेयर के लिए?

दअरसल, ऋतिक ने 2016 में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें कहा था कि एक व्यक्ति उनके नाम पर एक ई-मेल आईडी का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कंगना रनोत से कथित तौर पर बात करता है.

अधिकारी ने बताया कि रोशन के वकील ने इस मामले में लंबित जांच को लेकर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह से मुलाकात की थी. इस शिकायत के संबंध में मामला बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के साइबर पुलिस थाने में दर्ज किया गया था. पुलिस के फॉरेंसिक विशेषज्ञ अमेरिका की इस ई-मेल आईडी के बारे में कोई तथ्य नहीं जुटा पाए थे.