नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. सुशांत आत्महत्या मामले में लगातार अपना पक्ष रख रही कंगना और शिवसेना सांसद संजय राउत के बीच ज़ुबानी झड़प जारी है. कंगना के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश की सरकार से मदद मांगी थी जिसके बाद हिमाचल प्रदेश सरकार एक्ट्रेस को सुरक्षा प्रदान करने के लिए तैयार हो गई थी मगर अब न्यूज एजेंसी ANI ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि कि केंद्र सरकार ने भी कंगना के लिए वाई लेवल सिक्योरिटी की मंजूरी दे दी है. कंगना ने ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह का आभार भी जताया है. Also Read - नगमा ने NCB पर उठाए सवाल, ड्रग्स के लिए कंगना को समन क्यों नहीं भेजती?

कंगना के परिवार वालों का कहना था कि अदाकारा के जान को खतरा है और वो 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं. ऐसे में उन्होंने पुलिस प्रोटेक्शन की सख्त ज़रुरत है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही कंगना लगातार मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार और फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साध रही हैं.

आपको यह भी पता होगा कि हाल ही में शिवसेना समर्थकों ने कंगना के पोस्टर पर चप्पल बरसाए थे जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी. यही नहीं कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, ‘मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?” उन्होंने 1 सितंबर की न्यूज रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए.