नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से और अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. हालही में कंगना ने अपने प्रोडक्शन बैनर के तले पहली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ बनाई थी लेकिन अब उनके बैनर के तहत दशकों पुराने विवाद राम मंदिर मामले पर एक फिल्म बनने जा रही है जिसको लेकर कंगना बहुत उत्साहित है. अदालत ने हालांकि इस मामले पर अपना फैसला सुना दिया है.

‘अपराजित अयोध्या’ नाम से यह फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. दिलचस्प बात तो ये है कि इस फिल्म की पठकथा बाहुबली फिल्म के लेखक के वी विजयेंद्र ने लिखी है और आपको ये भी बता दें कि कंगना की ‘मणिकर्णिका’ भी इन्होने ही लिखी थी.

पाकिस्तानी सिंगर का न्यूड वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप, हसीना बोलीं- अल्लाह से….

अयोध्या मामले पर खुल के अपनी बात रखने वाली कंगना ने इस खबर की पुष्टि मुंबई मिरर से हुई बातचीत में की. कंगना ने बताया कि ये कहानी एक नायक की नास्तिकता से आस्तिक होने के सफर को बताएगी. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल उन कलाकारों में से थी जिन्होंने राम मंदिर के पक्ष में हमेशा अपनी बात रखी है. कंगना ने बातचीत के दौरान यह भी खुलासा किया कि उन्होंने बचपन से ही लोगों को इस मुद्दे पर चर्चा करते सुना है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मांमले को हमेशा नकारात्मक बनाकर पेश करने की कोशिश होती रहती है.

इस फिल्म के चयन पर कंगना का कहना है कि ये एक ऐसा मामला है जिसने भारतीय राजनीति को नया आकार दिया है इस फैसले ने देश के इतिहास को बदल दिया और यही वजह है इस फिल्म के चयन के पीछे. कंगना ने यह भी साफ कर दिया कि ‘अपराजित अयोध्या’ नाम से आने वाली यह फिल्म अयोध्या मामले पर आधारित तो है लेकिन इस फिल्म में महज एक व्यक्ति के सफर को ध्यान में रखा गया है. कंगना का यह भी मानना है कियह मामला भारत की एकता और धर्मनिरपेक्षता की भावना का प्रमाण है.

‘थलाइवी’ का फर्स्ट लुक जारी, जयललिता के किरदर में छाई कंगना रनौत

कंगना फिलहाल ‘थलाइवी’ पर काम कर रही हैं, जो एक मशहूर राजनेता जे जयललिता पर आधारित बायोपिक है.फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था जिसमें कंगना को अभिनेता से राजनेता का किरदार निभाते हुए लोगों ने देखा और सराहा. यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है. कंगना 24 जनवरी, 2020 को अश्विनी अय्यर तिवारी की आने वाली फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई देंगी.