नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने तीखे बयान से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने भाई की शादी में बिजी हैं. कंगना ने जानकारी दी कि उनके भाई अक्षत उदयपुर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इस शादी के बारे में बात करते हुए कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक बहुत ही प्यारा पल है. मैं उदयपुर में अपने भाई के डेस्टिनेशन वेडिंग को होस्ट कर रही हूं, जहां से रनौत मूल रूप से ताल्लुक रखते हैं. अभी अपने माता-पिता के घर के लिए रवाना हो रही हूं. चूंकि कोरोना काल है इसलिए बहुत कम मात्रा में लोग इसमें शामिल होंगे, लेकिन खुशी व उत्साह में कोई कमी नहीं है.” Also Read - बंबई उच्च न्यायालय ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल की गिरफ्तारी पर लगाई रोक, लेकिन दिया ये बड़ा आदेश

कंगना ने अपने भाई के साथ वाली अपने बचपन की भी एक तस्वीर साझा की हैं, जिसके साथ अभिनेत्री ने लिखा है, “इस फोटो में अक्षय का चेहरा मुझे पुराने दिनों की याद दिला रहा है. उसे चिढ़ाते, छेड़ते और परेशान करते हुए मैं बड़ी हुई हूं. मैं हमेशा कुछ न कुछ किया करती थी और वह कभी अपनी मर्जी से या बेमन से इन कामों में मेरा पार्टनर रहा है. आज मेरा छोटा भोलू बड़ा हो गया है और बचपन के वे सुनहरे दिन जैसे कल के ही मालूम पड़ रहे हैं.” यह शादी 10 नवंबर को होनी है.

बता दें कि हिंदी सिनेमा की ‘मणिकर्णिका’ ने सोशल मीडिया पर भाई की शादी से पहले वाली सभी रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं. हल्दी से लेकर पूजा तक की खूबसूरत तस्वीरें कंगना के प्रोफाइल में मौजूद है.