नई दिल्ली: ‘थलाइवा’ के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ के लिए भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित, यह फिल्म अप्रैल 2021 तक रिलीज़ होगी. फिल्म में कंगना के फर्स्ट लुक को मेकर्स ने रिलीज किया था और तब से ही इस पहले लुक और पोस्टर को देख कर लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. Also Read - रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचने को मजबूर हुईं कंगना, फैन्स बोले- धंधे के लिए सब करना पड़ता है   

‘तेजस’ उन महिलाओं की ताकत का जश्न मनाता है जो किसी भी स्थिति में अपने देश को सबसे पहले रखती हैं. कार्गो पैंट्स और ऑलिव जैकेट पहन कर कंगना इस लुक में जबरदस्त लग रही हैं. कंगना ने इस फिल्म और अपने किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में बताया कि देश की रक्षा में महिलाओं के योगदान पर आमतौर से किसी का ध्यान नहीं जाता औरइस फिल्म के माध्यम से, वह एक महिला के बलिदान और संघर्ष को उजागर करना चाहती हैं. कंगना ने कहा कि बहुत बार देश की बहादुर महिलाओं द्वारा वर्दी पहन कर दी गईं कुर्बानियों को देश भूल जाता है और ‘तेजस’ एक ऐसी ही फिल्म हैं जहां उन सभी बलिदानों की गाथा सुनाई दे सकेगी. अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह फिल्म युवाओं में देशभक्ति की भावना पैदा करेगाी.

फिल्म निर्माता रॉनी ने इससे पहले विक्की कौशल द्वारा अभिनीत ‘उरी’ भी इसी तर्ज पर बनाई थी और फिल्म को लोगों ने प्यार से भी नवाज़ा. रॉनी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें उम्मीद है कि ‘तेजस’ कई महिलाओं को वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी.