नई दिल्ली: लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. बता दें कि यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललीता के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म का लोग लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत काफी मेहनत कर रही है.

यह भी देखें-

कंगना ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह इस फिल्म के लिए जी-तोड़ मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी यह मेहनत फिल्म के पोस्टर में साफ नजर आ रही है. इस पोस्टर में कंगना जयललिता के किरदार में विक्टरी का साइन बनाकर खड़ी हैं. इस पोस्टर को देखकर कोई नहीं पहचान पाएगा कि जयललिता के लुक में कंगना है.

अर्जुन कपूर ने कहा- फिल्म पानीपत का ट्रेलर देखकर रणवीर सिंह काफी उत्साहित

जयललिता के किरदार में आने के लिए कंगना ने भरटनाट्यम तो सीखा ही है बल्कि उन्होंने तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ को मजबूत किया है. इस लुक के लिए कंगना ने घंटों तक प्रोस्थेटिक सेशन भी लिया है. फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है. इसका निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं. इस साल कंगना की दो फिल्में ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘जजमेंटल है क्या’ रिलीज हुई थी.