नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की सोशल मीडिया टीम ने शनिवार को तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर आरोप लगाया कि वह अभिनेत्री के पहले किए गए संघर्षों का फल छीन रही हैं और उसके खिलाफ एकजुट हो रही हैं. टीम कंगना ने ट्विटर पर तापसी को टैग करते हुए यह आरोप लगाए हैं. Also Read - Sushant Suicide Case: IPS विनय तिवारी के क्वारंटाइन पर कंगना का फूटा गुस्सा, कहा- 'यह क्या है? गुंडाराज?'

ट्वीट में लिखा है, “बाहर के कई चापलूस नियमित रूप से कंगना द्वारा शुरू किए गए मुहीम को बेपटरी करने की कोशिश कर रहे है, वे मूवी माफिया के गुडबुक में बने रहना चाहते हैं, उन्हें कंगना पर हमला करने के लिए फिल्में और अवॉर्ड मिलते हैं और वे खुलेआम महिलाओं को प्रताड़ित करते हैं, शर्म आनी चाहिए तुम्हे तापसी, तुम उसके संघर्षों का फल छिन रही हो, और उसके खिलाफ एकजुट भी हो रही हो.” Also Read - कंगना रनौत के इस ट्वीट ने मचाई सनसनी, कहा- 'अगर मैं फंदे से लटकी मिलूं तो...'

हालांकि तापसी ने आरोपों का जवाब सीधे नहीं दिया. इसके बजाय उन्होंने टोनी गस्किन्स के मोटिवेशनल क्वॉट लिखते हुए कहा, हवाले से कहा कि ‘कड़वे लोगों को हमेशा’ कुछ भी सकारात्मक के बारे में कहने के लिए ‘नकारात्मक’ की आवश्यकता पड़ती है.

अभिनेत्री ने लिखा, “मेरे जीवन में कुछ चीजों का पालन किया है, खासकर पिछले कुछ महीनों में. इससे मुझे जीवन को बेहतर तरीके से देखने में मदद मिली. इससे मुझे अत्यंत शांति और नजरिया मिला, जिसे मैं साझा कर रही हूं.”

तापसी ने आगे लिखा, “कड़वे लोग. भगवान उन्हें प्यार करता है और हम यही चाहते भी हैं. उनके लिए प्रार्थना करें. उन्हें सकारात्मक के लिए कुछ भी कहने के लिए कुछ नकारात्मक की जरूरत होगी. वे आपके लिए खुश नहीं हो सकते, क्योंकि वे खुद से घृणा करते हैं. उनके साथ कड़वा मत बनो, बेहतर बनो और उनकी वृद्धि और परिपक्वता के लिए प्रार्थना करो.”