बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कहे जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर अपने नाम के आगे लगे उपसर्ग को सही साबित कर दिया है. कंगना ने हमेशा से ही अलग तरीके की फिल्मों को चुना है और इसी वजह से वो दर्शकों के दिल में आसानी से घर करने में कामयाब भी रहती हैं. हालही में उनकी आगामी फिल्म ‘पंगा’ (Panga) का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इस ट्रेलर (Panga Trailer) के आते ही कंगना ने बड़े बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है. कंगना के इस फिल्म के ट्रेलर को महज 24 घंटे में 44 मिलियन व्यूज (Youtube Views) मिले हैं. साल 2019 में एक दिन में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला यह ट्रेलर बन गया है.

इस रिकॉर्ड के सामने बड़े बैनर और बड़े बजट की फिल्में भी नहीं टिक सकीं. ‘दबंग-3’, ‘सुपर-30’, ‘स्ट्रीट डांसर’ जैसी फिल्मों का भी ट्रेलर इसके सामने फीका पड़ गया. कंगना की यह फिल्म पिछले कई दिनों से चर्चा का एक विषय बन गई है. किसी फीमेल ओरिएंटेड फिल्म के लिए यह रिकॉर्ड बहुत बड़ा है. फिलहाल कंगना पूरे जोर शोर से इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

रेलवे स्टेशन पर टिकट बेचने को मजबूर हुईं कंगना, फैन्स बोले- धंधे के लिए सब करना पड़ता है

ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह एक वर्किंग वुमन और दो बच्चों की मां होते हुए भी कंगना अपने सपने को पूरा करती हैं. और इन सब में किस तरह उनके पति यानी जस्सी गिल उनके सपनों को पूरा करने में उनकी मदद करते हैं. बता दें कि फिल्म पंगा को डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले अश्विनी नील बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. ट्रेलर में कंगना एक साधारण मिडिल ऐड वुमन का किरदार निभाती दिख रही हैं, जो अपनी फैमिली लाइफ में खुश है. मिडिल क्लास फैमिली की जया पहले कबड्डी प्लेयर हुआ करती थी लेकिन परिवार बढ़ने पर उसने इस खेल को छोड़ दिया.