मुंबई. एक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत की एक समाचार एजेंसी के पत्रकार के साथ गरमागरम बहस हो गई. कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ की लॉन्चिंग के मौके पर पत्रकारों से बात कर रही थीं. रविवार को हुए कार्यक्रम में उनके साथ फिल्म के सह-कलाकार राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, लेखिका कनिका ढिल्लन, कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और निर्देशक प्रकाश कोवेलामुदी भी मौजूद थे.

वाकया यह हुआ कि कंगना ने पत्रकार को पहचान लिया और उलटे उन्हीं से सवाल करना शुरू कर दिया. दरअसल, कंगना को अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की रिलीज के मौके पर पत्रकार द्वारा की गई नकारात्मक टिप्पणी याद आ गई और वह उस टिप्पणी के बावत सवाल पूछने लगीं. बात बढ़ती चली गई और दोनों के बीच छिड़ी बहस में भद्दी बातें भी जुड़ती चली गईं. उसी दौरान दूसरे लोग भी बहस में शामिल हो गए, जिस कारण बहस गलत दिशा में चली गई. बहस को अनियंत्रित होते देख एकता कपूर और राजकुमार राव को हस्तक्षेप करने की कोशिश करते देखा गया. कंगना बॉलीवुड की मुख्यधारा की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो काफी सोच-समझकर फिल्म चुनती हैं.

जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपरंपरागत भूमिकाएं चुनने में डर लगता है, क्योंकि यह उनके स्टारडम को प्रभावित कर सकता है? तब उन्होंने कहा, “मैं इस तरह नहीं डरती और निश्चित रूप से एक अभिनेत्री के रूप में मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि हम फिल्म बनाते समय किसी की भावना को ठेस नहीं पहुंचाएंगे. हमने ‘मणिकर्णिका बनाई, और उसकी रिलीज के समय कोई विवाद नहीं हुआ. किसी को कोई आपत्ति नहीं हुई, क्योंकि मैं हर किसी की भावना का बहुत ख्याल रखती हूं.”