मुंबई. फिल्मकार महेश भट्ट ने कंगना रनौत को ‘बच्ची’ कहते हुए उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए भट्ट पर टिप्पणी की थी. आपको बता दें कि कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में वंशवाद को लेकर अक्सर टिप्पणी करती रही हैं. इसके अलावा अपने कई सहकर्मी कलाकारों के साथ उनका विवाद भी मीडिया की सुर्खियां बनता रहा है. ऐसे में उनकी बहन का महेश भट्ट के खिलाफ बयान देने से एक बार फिर कंगना की चर्चा होने लगी है.

इधर, कंगना की बहन द्वारा किए गए सोशल मीडिया पोस्ट के इस बारे में पत्रकारों ने जब महेश भट्ट से सवाल किया तो उन्होंने किसी भी तरह का कमेंट करने से इनकार कर दिया. भट्ट ने कहा, “वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा.”

दिग्गज फिल्म निर्माता ने आगे कहा, “हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते. इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है. मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है.” बीते महीने रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान पर तीखी टिप्पणी की थी.

रंगोली चंदेल ने ट्वीट किया था कि, “..लेकिन बाद में जब वह ‘वो लम्हे’ का प्रीव्यू देखने थियेटर गई, तो उन्होंने (महेश भट्ट) उसके(कंगना) ऊपर चप्पल फेंकी थी, उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी. वह रात भर रोई थी..और तब वह सिर्फ 19 साल की थी.”

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ते रहें India.com