कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की शूटिंग के लिए इन दिनों हैदराबाद में हैं जहां पर उनकी मुलाकात बाबा यानि की संजय दत्त से है. इसकी जानकारी कंगना ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है. कंगान ने साथ में ही एक खास तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने एक खास संदेश लिखा है. हालांकि इस मुलाकात से उनके फैंस खासे नाराज है Also Read - Bollywood Stars Clicked: रणबीर से लेकर मलाइका तक, Paparazzi के कैमरे में कैद हुए ये सितारे

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर संजय दत्त से हुई. कंगना ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त के साथ फोटो शेयर की और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. Also Read - नए साल पर घर की सफाई कर रही हैं कंगना रनौत, तस्वीरें शेयर कर कहा '2021 में क्वीन की तरह एंट्री लूंगी'

  Also Read - कंगना रनौत ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात, फिल्म 'तेजस' के लिए लिया आशीर्वाद


कगंना रनौत ने तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा, “जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही टोटल में रुके हैं, मैं सुबह संजू सर से मिलकर उनकी हेल्थ के बारे में पूछने के लिए पहुंच गई. उन्हें पहले से ज्यादा हैंडसम और स्वस्थ देखकर अचरजभरी खुशी हुई। हम आपकी लंबी उम्र और अच्छी स्वास्थ्य की कामना करते हैं.”

मालूम हो कि संजय दत्त को लंग कैंसर हुआ था. जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई तो मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था. 11 अगस्त को खुद ट्वीट करके अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था और कहा कि वह अपने इलाज के लिए कुछ वक्त का ब्रेक ले रहे हैं. इसके बाद 21 अक्टूबर को संजय ने बताया कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है. संजय ने खुद ट्वीट करके ये जानकारी दी थी.

बहरहाल, फैंस को कंगना का यूं संजय दत्त से मिलना रास ना आया और उन्होंने कंगना को ट्रोल करते हुए लिखा कि आप एक चरसी और नेपो स्टार के साथ क्यों बैठी हैं? तुम अपने ही शब्दों के खिलाफ हो. वहीं, कुछ लोगों ने कंगना की सराहना भी की.. और लिखा कि एक इंडस्ट्री में काम करके एक दूसरे की खबर लेना या सेहत पूछना गलत नहीं है.