बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वे रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी. वहीं इसके अलावा निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी जल्द ही अपनी नई फिल्म ‘पंगा’ लेकर आ रहे हैं. इसमें अभिनेत्री कंगना रनौत एक राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखेंगी.

तिवारी ने अपनी अगली फिल्म के बारे में ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. इसमें पंजाबी गायक-अभिनेता जस्सी गिल और अभिनेत्री नीना गुप्ता प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म परिवार के महत्व पर आधारित है. उन्होंने लिखा, “मेरी मौजूदा वास्तविकता मेरे अपने निकट के लोगों के मुझमें विश्वास का प्रतिबिंब है. कंगना रनौत, जस्सी गिल, नीना गुप्ता के साथ ‘पंगा’ प्रस्तुत. फॉक्स स्टार हिंदी द्वारा निर्मित. वर्ष 2019 में सिनेमाघरों में.”

The women who matter!! #KanganaRanaut poses with the Braveheart policewomen of #RaipurPolice.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इस फिल्म का निर्देशन क्रिश ने किया है. कहानी केवी विजयेंद्र ने लिखी है. फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत को घुड़सवारी और तलवारबाजी जैसी कठिन कला को सीखना पड़ा. इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन को शूटिंग के दौरान कंगना चोटिल भी गई थी. वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

कंगना इस फिल्म से काफी जुड़ाव मानती हैं. उन्होंने कहा, “पंगा मेरे लिए दोगुनी खास है क्योकि मैं राष्ट्रीय स्तर के कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका में दिखूंगी. यह निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण होगा! मैं अश्विनी और फॉक्स स्टार टीम के साथ रोमांच के लिए उत्साहित हूं.” कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को पहले इस साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न हो पाने के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी और जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ