एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक बार फिर बुरी खबर आई है. क्योंकि अब कन्नड टीवी इंडस्ट्री के दो एक्टर्स की रोड एक्सीडेंट में जान चली गई है. जी हां, रचना और जीवन की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. जिसके बाद इन दोनों एक्टर्स की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रचना और जीवन कुक्के सुब्रमण्य मंदिर से लौट रहे थे. तभी इनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. हादसे के वक़्त जीवन सफारी कार चला रहे थे. ये हादसा बेंगलुरू रोड पर बंदाब्का के पास हुआ. हादसे के वक़्त कार में में रचना और जीवन के अलावा और भी कई एक्टर्स थे. उनके साथ सफर कर रहे दूसरे एक्टर्स को भी गंभीर चोटें आई हैं. ये सभी ‘महानदी’ सीरियल में काम करते थे.

वैसे ये साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए कुछ ठीक नहीं रहा है. क्योंकि कुछ दिनों पहले ही कलर्स के टीवी शो ‘महाकाली’ के 2 टीवी एक्टर्स गगन कंग और अरिजीत लवानियां की भी रोड एक्सीडेंट में जान चली गई थी. ये सभी अपने सेट पर लौट रहे थे. तभी इनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था.

ऐसे में अब कन्नड टीवी इंडस्ट्री के इन कलाकारों के रोड एक्सीडेंट में मारे जाने के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी सदमे में थी.