अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कमीडियन-एक्टर कपिल शर्मा का शो, फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा आज रात 8 बजे से ऑन एयर होगा. लेकिन कपिल के शो के ऑन एयर होने से पहले ही विवाद जुड़ने लगा है. अपने शो के शुरू होने से पहले ही कपिल को नेगेटिव रिपोर्ट का सामना करना पड़ा रहा है. शनिवार को चर्चा थी कि टाइगर श्राफ अपनी आने वाली फिल्म बागी 2 के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. खबर है कि अब टाइगर श्राफ के साथ शूटिंग के लिए आगे की डेट फिक्स की गई है.

ये भी पढ़ें- पाक एक्ट्रेस ने रणबीर के साथ वायरल हुए फोटो पर तोड़ी चुप्पी, कहा…

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अपने शो की शूटिंग कैंसिल करने के आरोप का कपिल ने खंडन किया है. कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”टाइगर हमारे शो के दूसरे एपिसोड के लिए शूटिंग करने के लिए आने ही नहीं वाले थे, ऐसा कोई प्लान नहीं था तो शूट कैंसिल होने का सवाल ही पैदा नहीं होता. कुछ तो सच बोला करो यारों, ट्विटर क्या अब एक्सपलेनेशन देने के लिए ही रह गया है? मेरे भाई टाइगर को बागी 2 के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं. जल्द मिलते हैं टाइगर, खूब सारा प्यार”.

इससे पहले शुक्रवार को चैनल ने अपने बयान में कहा था कि, ”सेट पर कोई तकनीकी खराबी आ गई है जिसे इतनी जल्दी ठीक नहीं किया जा सकता. इसलिए आज होने वाले शूट को आगे के लिए टाल दिया गया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस को आगे के लिए टाल दिया गया है. आगे शूटिंग कब होगी इसकी जानकारी हम आपको देंगे. किसी भी तरह की परेशानी के लिए हमे खेद है”.

ये भी पढ़ें- मंगेतर का हाथ थामे नजर आए आकाश अंबानी, बचपन की दोस्त को बनाया हमसफर

लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी पर लौट रहे हैं. इस बार वे फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा नामक शो लेकर आ रहे हैं. पिछले साल अगस्‍त में उनका द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हुआ था. कपिल के इस शो के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कपिल के नए शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन मेहमान होंगे.

इस नए शो में कपिल के पुराने सहयोगी कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे. ये दोनों कपिल के पहले के दो शोज, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके हैं. खबरे हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू भी कपिल शर्मा का शो ज्‍वाइन कर सकते हैं. हालांकि सिद्धू शो में आएंगे या नहीं ये उनको समय मिलने पर तय होगा. फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा इस बार एक गेम शो होगा, जहां लोगों को प्राइज भी मिलेंगे.